Bigg Boss 17 Day 1: ईशा और मन्नारा की हुई भिड़ंत

2

Bigg Boss 17 Day 1(Episode 1) Written Update in Hindi: बिग बॉस हाउस में खिलाड़ियों का पहला दिन कैसा बीता और किस तरह बदल रहे हैं घरवालों के बीच समीकरण। जानिए पहले एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

Bigg Boss 17 Day1(Episode 1) Written Update: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन का आगाज रविवार को हो चुका है। 16 अक्टूबर को किए गए प्रीमियर को बाद सोमवार 17 अक्टूबर को इस शो का पहला एपिसोड कलर्स टीवी और जियो सिनेमा एप्लिकेशन पर प्रसारित किया गया। पहले ही एपिसोड से कई खिलाड़ियों ने दर्शकों और बिग बॉस का अटेंशन लेना शुरू कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस के घर में कैसा जीता कंटेस्टेंट्स का पहला दिन।

अभिषेक ने चुना ब्रेन विला में रहना

बिग बॉस हाउस में खिलाड़ियों का पहला दिन शुरू होता है एक दूसरे को जानने की कोशिश के साथ। अभिषेक और ईशा की एंट्री से सभी एक्साइटेड हो जाते हैं और मन्नारा चोपड़ा अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए उन्हें घर के बारे में बताने की कोशिश करती हैं। मन्नारा के कोई एक घर चुनने की बात पर ईशा कहती हैं कि वह अभिषेक वाला घर नहीं चुनेंगी क्योंकि वह उसके साथ नहीं रहना चाहती हैं। अभिषेक भी अपनी एक्स पार्टनर को परेशान नहीं करना चाहते, इसलिए ब्रेन विला में रहने का फैसला करते हैं।

ईशा-अभिषेक का फायदा उठाएंगे घरवाले

घर के नियम कायदों के साथ बिग बॉस हाउस का एन्थम भी बदल चुका है और घरवाले इस नए सॉन्ग पर थिरकते दिखाई पड़े। घरवाले एक तरफ जहां जिन्गा की कहानी सुनते हैं वहीं दूसरी तरफ ईशा और अभिषेक को लेकर घरवालों में तरह-तरह की बातें होना शुरू हो चुकी हैं। जाहिर तौर पर घरवाले दोनों के बीच पड़ी फूट का फायदा उठा सकते हैं। घर में कौन-क्या जिम्मेदारी निभाएगा इसे लेकर अभी से चिकचिक शुरू हो चुकी है और मुनव्वर बड़ी चालाकी से सबको ऑब्जर्व कर रहे हैं।

विकी को भारी पड़ा घरवालों के साथ प्रैंक

विकी जैन ने घर के भीतर आते ही दिमाग चलाना शुरू कर दिया है। उन्होंने घरवालों के साथ एक प्रैंक करने का फैसला किया और सभी से कहा कि उनके पास 2 मिनट का वक्त है अगर वो अपना बेड चेंज करना चाहते हैं तो। उन्होंने ऐसा किया कि सभी लोग आपस में भिड़ जाएं। कुछ हद तक यह प्रैंक काम भी कर गया जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें और अभिषेक को बुलाकर लताड़ा। बिग बॉस का विकी को डांटना अंकिता को अच्छा नहीं लगा और वह वहां से उठकर चली गईं।

ईशा और मन्नारा की आपस में हुई भिड़ंत

एपिसोड के आखिर में मन्नारा और ईशा का झगड़ा दिखाया गया। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते और गार्डन एरिया में सीन क्रिएट करते दिखाई पड़े। बता दें कि इस सीजन में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल, खानजादी, सनी आर्य, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, और अभिषेक कुमार बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं।

See also :

Bigg Boss 17 list of contestants: बिग बॉस 17 प्रतियोगियों की सूची

Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में शुरू हुई महाभारत, अभिषेक-श्रीकांत की फाइट

 

2 thoughts on “Bigg Boss 17 Day 1: ईशा और मन्नारा की हुई भिड़ंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *