Bigg Boss 17 Day 3: अभिषेक कुमार बोले, ‘मैं ईशा से शादी करने को तैयार हूं, आगे नहीं बढ़ सकता’

0

Bigg Boss 17 Day 3: अभिषेक कुमार बोले, ‘मैं ईशा से शादी करने को तैयार हूं, आगे नहीं बढ़ सकता’

18 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों को घर में बंद किए जाने का तीसरा दिन था। एपिसोड में अभिषेक कुमार ईशा मालविया से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए।

‘बिग बॉस 17’ का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ, जिसमें सलमान खान मेजबान के रूप में लौट आए। इस सीज़न में कई दिलचस्प प्रतियोगी हैं, जिनमें एक्स अभिषेक कुमार और ईशा मालविया भी शामिल हैं। ‘बीबी 17’ के प्रीमियर पर सलमान खान के सामने दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। ईशा ने अभिषेक पर पजेसिवनेस और फिजिकल वॉयलेंस का भी आरोप लगाया था। हालांकि, पिछले एपिसोड (18 अक्टूबर) में अभिषेक ईशा से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे। उसने यह भी कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है।

‘बिग बॉस 17’ दिन 3 लिखित अपडेट
ईशा के बारे में बात करते हुए अभिषेक भावुक हो गए

15 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 17’ का भव्य प्रीमियर हुआ। एपिसोड के तीसरे दिन, मुनव्वर फारुकी के साथ बातचीत के दौरान अभिषेक कुमार ईशा के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा, ‘अभी मेरी स्थिति यह है कि मैं उसे इग्नोर कर रहा हूं, कहीं न कहीं दूसरी लड़कियों से बातें करके, मुझे ऐसा लगता है कि वह मुझे ठीक कर रहा है, लेकिन मैं जब उसको देख लेता हूं, उस समय मेरी बॉडी कांपने लगती है (मैं उसे नजरअंदाज करती रहती हूं। मैं उसे भूलने के लिए दूसरी महिलाओं से बात करती हूं लेकिन जब मैं उसे देखती हूं तो मेरा शरीर कांपने लगता है)।’

उन्होंने आगे कहा, “मैं सोचता रहता हूं कि हम क्यों अलग हो गए और अगर हम अलग हो गए थे तो नियति ने हमें एक छत के नीचे क्यों मिला दिया। मैंने उससे यहां तक कहा कि ‘अपने करियर को 10 साल दो और फिर मुझसे शादी करो। मैं उससे शादी करने के लिए तैयार हूं’ . मैं उसे बहुत पसंद करता हूं। अगर आप ‘उड़ारियां’ पर लोगों से बात करेंगे तो आपको पता चलेगा कि मैं उसके प्यार में कितना पागल था। अब, मुझे बहुत दुख हो रहा है। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं।’ ये कहते हुए अभिषेक रो पड़े.उन्होंने कहा, “मैं यह स्वीकार करने और भूलने में असमर्थ हूं कि यह खत्म हो गया है। मैंने अपने परिवार से वादा किया था कि जब मैं बिग बॉस में आऊंगा तो उससे दूर रहूंगा। लेकिन मैं उसे अपने दिमाग से निकालने में असमर्थ हूं।”

ईशा-खानजादी की लड़ाई

पिछले एपिसोड में खानजादी और ईशा मालविया के बीच भयानक लड़ाई हो गई थी. यह तब हुआ जब अभिषेक और खानजादी गार्डन एरिया में बात कर रहे थे और ईशा वहां से गुजर रही थीं। उसे लगा कि वे उसके बारे में बात कर रहे हैं इसलिए उसने कुछ टिप्पणी की जिससे झगड़ा हो गया। अभिषेक भी इसमें शामिल हो गए.

खानज़ादी ने ईशा से कहा कि उसे आईने में देखना चाहिए, और उसे ‘सबसे बदसूरत’ कहा। अभिषेक ने खानजादी से ऐसी बातें न कहने को कहा. बदले में ईशा ने खानजादी पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया।

ऐश्वर्या-नील डेट पर गए

रियल लाइफ जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश कर चुके हैं। यह जोड़ा गुलाबों के कमरे में डेट के लिए गया था। नील ने ऐश्वर्या से कहा कि बाकी प्रतियोगी उन्हें उनसे अलग करना चाहते हैं। खेल में आगे बढ़ने के लिए वे चाहते थे कि वे एक-दूसरे के ख़िलाफ़ हो जाएँ। ऐश्वर्या इस बात को लेकर अनभिज्ञ थीं कि प्रतिभागियों को मात देने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए। वह भी रो पड़ीं और अपने मिजाज को कोसा।

‘बिग बॉस 17’ के बारे में
सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा! नए प्रतियोगियों, ट्विस्ट, ड्रामा और रोमांस के साथ, शो आखिरकार शुरू हो गया है। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम होगा। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा। घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं। ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों दिल, दिमाग और दम में बंटा हुआ है।

‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों में पूर्व अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी के नाम से मशहूर), सोनिया बंसल, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी शामिल हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और मन्नारा चोपड़ा।

Also Like:

Bigg Boss 17 Day 2: मन्नारा चोपड़ा का नामांकन, अरुण श्रीकांत और अभिषेक पांडे के बीच लड़ाई

Bigg Boss 17 Day 1: ईशा और मन्नारा की हुई भिड़ंत

Bigg Boss 17 list of contestants: बिग बॉस 17 प्रतियोगियों की सूची

Bigg Boss 17 Mannara Chopra घर में प्रवेश करने वाली पहली प्रतियोगी

Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में शुरू हुई महाभारत, अभिषेक-श्रीकांत की फाइट

BIGG BOSS 17: कम होती जा रही है बिग बॉस की प्राइज मनी, ये हैं अब तक के सभी विनर्स

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *