Bigg Boss 17 Day 6 : Weekend Ka Vaar, Written Update

0

Bigg Boss 17 Day 6 : Weekend Ka Vaar, Written Update 

21 अक्टूबर: सलमान खान ने अभिषेक कुमार-ईशा मालवीय के रिश्ते की जांच की|

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में Ganapath को प्रमोट करने आए थे।

सलमान खान के साथ पहला बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड यहां है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी फिल्म गणपथ को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे। इस बार मन्नारा चोपड़ा बनाम अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार बनाम ऐश्वर्या शर्मा और रिंकू धवन बनाम खानजादी में अधिक झगड़े हुए। सलमान खान ने अभिषेक और ईशा मालवीय के रिश्ते की भी जांच की और वर्तमान में वे कहां खड़े हैं। यहां जानिए सलमान खान के साथ पहले एपिसोड के दौरान क्या हुआ…

शो में टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन

शो में सबसे पहले टाइगर श्रॉफ को पेश किया गया है। वह यहां कृति सेनन के साथ गणपत का प्रमोशन करने आए हैं। वे घर में प्रवेश करते हैं और एक थिएटर रूम का अनावरण करते हैं।

मन्नारा चोपड़ा के साथ अंकिता लोखंडे

मन्नारा चोपड़ा से नाराज हैं अंकिता लोखंडे वह चाहती थी कि मन्नारा उसके लिए चिंता दिखाए। लड़ाई ईशा मालविया की उपस्थिति में होती है, जो अंकिता से सहमत होती है और अंकिता को बताती है कि वह हमेशा मन्नारा के लिए कैसे खड़ी रही है। दूसरे कमरे से खानज़ादी अंकिता में आए बदलाव के बारे में बात करते हैं। मन्नारा ने अंकिता से इस बारे में बात की। उनकी लड़ाई तेज हो गई क्योंकि मन्नारा को लगता है कि अंकिता का इस्तेमाल किया जा रहा है। मन्नारा तब टूट जाती है जब वह ईशा को चुनती है और अंकिता उसे इसके लिए बुलाती है।

इस बीच विक्की जैन नील भट्ट से गले लगकर माफी मांगते हैं। अरुण श्रीकांत इस बारे में बात करते हैं कि जब वह और उनकी पत्नी अंकिता गलत थे तो विक्की ने उनसे संपर्क नहीं किया।

झूठी कौन है?

मुनव्वर फारुकी, ईशा, सना रईस खान, जिग्ना वोरा को लगता है कि खानजादी झूठी है। मन्नारा को लगता है कि ईशा है। नवीद सोले, ऐश्वर्या, नील का नाम विक्की जैन है। विक्की ने ऐश्वर्या को चुना। खानजादी ने अंकिता का नाम लिया। अभिषेक और रिंकू को लगता है तहलका उर्फ सनी आर्य झूठा है।

सलमान ने सवाल किया कि ईशा मालवीय और अभिषेक में से कौन गलत है

सलमान ने ईशा और अभिषेक के जटिल रिश्ते पर चर्चा की। वह घर वालों से पूछता है कि उन्हें क्या लगता है कि ईशा गलत है। सलमान ने अभिषेक से यह भी कहा कि वह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आक्रामक न हों जो उन्हें जाने देना चाहता है। मेज़बान ईशा को ‘आत्म-मुग्ध’ होने के लिए भी डांटता है। फिर दोष खानज़ादी पर जाता है। मेजबान पैटर्न के बारे में बात करता है और कैसे अभिषेक आक्रामक होकर ईशा को प्रभावित करने की कोशिश करता है, जिससे स्तर नीचे गिर जाता है। सलमान ने अभिषेक से कहा कि वह साबित करें कि वह अपने कार्यों से एक बेहतर इंसान बन सकते हैं।

फ्लॉप स्टार कौन है?

मुनव्वर ऐश्वर्या को दिल से फ्लॉप स्टार बताते हैं और विक्की सहमत होते हैं, सना दिमाग से और अंकिता सहमत होती हैं। दम के लिए मुनव्वर ने तहलका उर्फ सनी आर्य का नाम लिया। तहलका ने अंकिता का नाम लिया और सना इस पर सहमत हो गईं। उन्होंने नवीद और अभिषेक का भी नाम लिया। अभिषेक ने ऐश्वर्या का नाम लिया, जिससे वह परेशान हो गईं। उन्होंने अरुण और तहलका को भी चुना। रिंकू ने ऐश्वर्या, सना और खानजादी को चुना। खानज़ादी ने अंकिता को नकली कहने के बाद उस पर निशाना साधा। वह उसे नामांकित करती है, उसके बाद सना और अभिषेक आते हैं। टास्क के बाद रिंकू और खानजादी के साथ-साथ ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच भी झगड़ा हो गया।

निष्कासन?

इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए मन्नारा, अभिषेक कुमार और नवीद सोले नामांकित हैं। रविवार के एपिसोड में सलमान बताएंगे कि इनमें से कोई बाहर होता है या नहीं।

 

See Also:

Bigg Boss 17 Day 5: नील भट्ट, विकी जैन के बीच हुई तीखी लड़ाई

Bigg Boss 17 Day 4: परेशान होकर अंकिता ने पति विक्की से कहा, ‘मैं गलत लड़की हूं तेरे लिए’

Bigg Boss 17 Day 3: अभिषेक कुमार बोले, ‘मैं ईशा से शादी करने को तैयार हूं, आगे नहीं बढ़ सकता’

Bigg Boss 17 Day 2: मन्नारा चोपड़ा का नामांकन, अरुण श्रीकांत और अभिषेक पांडे के बीच लड़ाई

Bigg Boss 17 Day 1: ईशा और मन्नारा की हुई भिड़ंत

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *